33 Immortals का सबसे बड़ा अपडेट!
1 लेजेंड्री डॉग फ़ैमिलियर
8 रेयर इमोट शांत रहें, बेशक जो मर्ज़ी हो. *ये पैक आपके गेमप्ले पर असर डाले बिना आपके कैरेक्टर के अपीयरेंस और गियर को बदलता है.