Age of Wonders 4: Pre-Order Content Pack
अपने दुश्मनों को परास्त करें और टाइग्रन नायक Aric Rex के साथ भूमि पर शासन करें, साथ ही पाएँ अनन्य लॉयन प्लेट कवच सेट, एथलन क्राउन, और इम्पीरियल केप।