Alan Wake 2 Deluxe Edition
Alan Wake 2 के नवीनतम विस्तार के साथ एक भयावह सर्वाइवल हॉरर अनुभव में उतरें, जो कॉल्ड्रन लेक के किनारे एक रहस्यमयी नई जगह पर आधारित है। फेडरल ब्यूरो ऑफ कंट्रोल के अनुसंधान केंद्र, Lake House में एक भयावह घटना घटित हुई है, जहां लापरवाह प्रयोगों के कारण वास्तविकता डार्क प्लेस से टकरा गई है।
यह विस्तार मुख्य गेम के समानांतर चलता है, जो आपको एफबीसी एजेंट किरण एस्टेवेज़ की भूमिका में रखता है, जिसका किरदार जेनिना गवनकर ने निभाया है।
एजेंट एस्टेवेज़ के रूप में, आप Lake House की डरावनी गलियारों की खोज करेंगे — एक ऐसा संस्थान जो समझ से परे शक्तियों पर शोध कर रहा है — और इसके भीतर छिपे काले रहस्यों से परदा उठाएँगे।
नया स्थान: काउल्ड्रॉन झील क्षेत्र में स्थित Lake House, अन्वेषण के लिए कई मंजिलों के साथ एक नया और मनमोहक वातावरण प्रदान करता है।
नये शत्रु: "द पेंटेड" का सामना करें, यह एक भयानक नया शत्रु प्रकार है जो आपके जीवित रहने के कौशल का परीक्षण करेगा।
नई हथियार: सुविधा परिसर में छिपे खतरों से निपटने के लिए खुद को शक्तिशाली ब्लैक रॉक लॉन्चर से लैस करें।
नया संगीत: पो के नए गीत और पेट्री अलान्को के अध्याय के अंत में गाए गए गीत के साथ इस अनुभव में डूब जाएं।
Night Springs आपको तीन उच्च शैली वाले एपिसोड के माध्यम से रेमेडी यूनिवर्स के कई प्रशंसक-पसंदीदा पात्रों के रूप में खेलने की अनुमति देता है। यद्यपि वे पहले से ज्ञात पात्रों के समान हैं, फिर भी वे भिन्न हैं - अपने ही Night Springs संस्करण।
Time Breaker: एक अभिनेता, जो ब्राइट फॉल्स शेरिफ टिम ब्रेकर से एक अजीब समानता रखता है, खेल "टाइम ब्रेकर" में एक बहुआयामी नायक है। उसके पात्र को 'मास्टर ऑफ द मेनी वर्ल्ड्स' का पीछा करना होगा और उसे मल्टीवर्स के नायक के विभिन्न रूपों की समानांतर ब्रह्मांडों में हत्या करने से रोकना होगा।
नॉर्थ स्टार: द सिबलिंग, एक अज्ञात महिला जो एफबीसी निदेशक जेसी फेडेन से काफी मिलती जुलती है, अपने लापता भाई को ढूंढने की कोशिश कर रही है, जिसे कॉफी वर्ल्ड में बंदी बनाकर रखा गया है।
नंबर वन फैन: वेट्रेस, जो ओह डियर डायनर की वेट्रेस रोज़ मैरीगोल्ड से काफी मिलती-जुलती है, उसे अपने आदर्श, राइटर को उस खतरे से बचाना होगा जिसमें वह खुद को पाता है। ऐसा करने के लिए, उसे लेखक के आलोचकों और बैड बॉय, जो लेखक का दुष्ट जुड़वां है, का सामना करना होगा।
अनुष्ठानिक हत्याओं की एक श्रृंखला ब्राइट फॉल्स को खतरे में डाल देती है — एक छोटा-सा कस्बा वाला समुदाय जो पैसिफिक नॉर्थवेस्ट के जंगलों से घिरा हुआ है। सागा एंडरसन, एक निपुण एफबीआई एजेंट जो असंभव मामलों को सुलझाने में माहिर है, हत्याओं की जांच करने के लिए आता है। एंडरसन का मामला एक भयावह दुःस्वप्न में बदल जाता है जब वह एक डरावनी कहानी के पन्ने खोजती है, जो उसके चारों ओर सच होने लगती है।