Alan Wake 2 डीलक्स अपग्रेड
डीलक्स अपग्रेड खिलाड़ियों को एक्स्पैंशन पास के माध्यम से लेक हाउस और नाइट स्प्रिंग्स अतिरिक्त कहानी सामग्री दोनों तक एक्सेस प्रदान करता है।
एजेंट एस्टेवेज़ के रूप में, आप लेक हाउस के घुमावदार गलियारों की खोज करेंगे — जो कि एफबीसी की एक संस्था है जो समझ से परे शक्तियों पर शोध करती है — और इसके भीतर छिपे हुए काले रहस्यों को उजागर करेंगे।
Night Springs आपको तीन अत्यधिक शैलीबद्ध एपिसोड के माध्यम से रेमेडी यूनिवर्स से कई प्रशंसक-पसंदीदा पात्रों के रूप में खेलने की अनुमति देता है। यद्यपि वे पहले से ज्ञात पात्रों के समान हैं, फिर भी वे भिन्न हैं - अपने ही Night Springs संस्करण।