Are You Smarter Than A 5th Grader - Extra Credit
तो, क्यों न आपको "एक्स्ट्रा क्रेडिट" के लिए वापस स्कूल भेज दिया जाए? इस दिमागी और शिक्षा को चुनौती देने वाले DLC में नई चुनौतियों का सामना करें, जिसमें 3500+ और प्रश्न हैं जो "Are You Smarter than a 5th Grader" को पूरा करते हैं।