ARK में Astraeos के साथ अपने अगले महाकाव्य ओडिसी की शुरुआत करें! विशाल आकार वाली, ग्रीक पौराणिक कथाओं से परिपूर्ण स्वर्गीय भूमि का अन्वेषण करें और स्वयं को उसमें डुबो दें!