एक तत्वों से भरी, बर्बाद की हुई पृथ्वी, जिसमें जैविक और तकनीकी दोनों प्रकार के अद्भुत प्राणी रहते हैं, अतीत के रहस्य और इसकी मुक्ति की कुंजी दोनों ही समेटे हुए है। क्या आप विजयी होकर ARK चक्र को पूरा करके पृथ्वी के भविष्य को बचा पाएँगे?