ARK Fantastic Tames - Pyromane
पेश है ARK: Survival Ascended के लिए नई सीरीज के पहले शानदार पालतू प्राणी: Pyromane! इस नई श्रेणी के प्राणियों में से किसी एक के मालिक अद्भुत और उपयोगी क्षमताओं की एक विस्तृत श्रृंखला को एक्सेस कर सकते हैं!