विशाल रेगिस्तान में नग्न, प्यासे और भूखे फँसे हुए, अनुभवी ARK उत्तरजीवियों को भी जीवित रहने का अवसर पाने के लिए अपनी सभी क्षमताओं का उपयोग करना होगा। पालतू बनाएँ, प्रजनन करें और रेगिस्तान के रहस्यमयी नए जीवों की सवारी करें, जिनमें शामिल हैं… ड्रैगन!