The Center एक निःशुल्क ऐड-ऑन है ARK: Survival Ascended के लिए, जिसमें जीवित बचे खिलाड़ियों के अन्वेषण हेतु एक विशाल नया नक्शा शामिल है। The Center लगभग The Island से दोगुना आकार का है, जो बनाता है इसे लगभग 70 वर्ग किलोमीटर का, और इसमें समृद्ध, हाथ से बनाई गई Tolkien जैसी सौंदर्य शैली प्रस्तुत की गई है।