हर कोई प्रसिद्ध ARK वेटरन Bob को जानता है, लेकिन आपने सच में कोई लंबी कहानी तब तक नहीं सुनी जब तक आपने समुद्र की ऊंची लहरों पर उनकी तलवारबाजी वाली कारनामों को खुद न झेल लिया हो। पाल खोलिए और ARK Tides of Fortune में उनकी अगली अविश्वसनीय सच्ची एडवेंचर के नए चैप्टर का अनुभव कीजिए!