Assassin's Creed Black Flag Resynced - Dragon Storm Naval पैक
Assassin's Creed Black Flag Resynced में ड्रैगन स्टॉर्म नेवल पैक के साथ अपने जहाज़ को हवा की तरह बहती एक सुंदर पूर्वी थीम से लैस करें, जो अब PC पर उपलब्ध है.