Assassin's Creed Black Flag Resynced - Map पैक
Assassin's Creed Black Flag Resynced में दुनिया भर में दुर्लभ संग्रहणीय वस्तुओं को तुरंत अनलॉक करने के लिए एक विशेष स्पाईग्लास का उपयोग करें, जो अब पीसी पर उपलब्ध है.
मैप पैक से दिखाई देने वाले संग्रहणीय आइटमों को वर्ल्ड मैप मेनू के लीजेंड विकल्प के ज़रिए दिखाया या छिपाया जा सकता है.