Assassin's Creed Black Flag Resynced - Sea Serpent Naval पैक
Assassin's Creed Black Flag Resynced में सी सर्पेंट नेवल पैक के साथ, अब PC पर उपलब्ध Assassin's Creed Black Flag Resynced में किसी भी व्यक्ति को डराने के लिए डिज़ाइन किया गया एक जहाज पाएं.