बिल्डर पैक 2
अपने साम्राज्य का विस्तार करें! रिकॉर्ड समय में अपने साम्राज्य और कबीले के आधार को विकसित करने के लिए 2,000 रत्न और एक अतिरिक्त बिल्डर प्राप्त करें।