कैसल पैक 7
क्षेत्र पर शासन करो! इस ऑफर में आपके साम्राज्य को उन्नत करने और आपके कबीले को गौरव की ओर ले जाने के लिए 2,000 रत्न और वस्तुएं शामिल हैं।