कैसल रिसोर्स पैक 7
अपने कबीले की विजय को बढ़ावा दें! इमारतों को उन्नत करने और अपनी सामूहिक शक्ति को तेज़ी से बढ़ाने के लिए आवश्यक संसाधन प्राप्त करें।