रत्नों का संदूक
5,200 रत्नों के साथ अपने कबीले को जीत की ओर ले जाएं! दिग्गज लॉर्ड्स की भर्ती करें और बैंडिट्स बनाम लॉर्ड्स के युद्धक्षेत्र पर हावी हों।