Bandits vs Lords एक रोमांचक रीयल-टाइम रणनीति गेम है।
Bandits vs Lords: कबीले बनाएं, सेनाओं का नेतृत्व करें और राज्यों को जीतें। युद्धक्षेत्र पर हावी हों!