रत्नों की बोरी
960 रत्नों के साथ अपनी सेना को मजबूत करें! प्रत्येक राज्य को जीतने के लिए प्रसिद्ध सरदारों और निडर डाकुओं की भर्ती करें।
अपने सामरिक खेल का स्तर बढ़ाएँ। अपनी सेना को मजबूत करने, निडर डाकुओं की भर्ती करने और युद्ध के मैदान में आने वाली आरटीएस चुनौतियों पर काबू पाने के लिए इन 960 रत्नों का उपयोग करें।