छोटा वारबैंड उपहार
अपनी सेनाओं को शक्ति प्रदान करें! अगली बड़ी लड़ाई के लिए अपनी सेना को मजबूत करने के लिए 960 रत्न और विशेष पुरस्कार प्राप्त करें।