वारबैंड उपहार
कबीले की महिमा इंतज़ार कर रही है! सदस्यों के साथ साझा करने और महाकाव्य युद्धों पर एक साथ हावी होने के लिए 2,000 रत्न और विशेष उपहार प्राप्त करें।