Block Wise
ब्लॉकों की दुनिया में स्थानिक पहेलियां हल करें। हर आकृति का तर्क समझें और सही समाधान बनाएं।
🧠 सरल नियम — गहरी पहेलियां। मैकेनिक्स समझना आसान है, लेकिन हर नया स्तर आपको अलग तरह से सोचने पर मजबूर करता है।