Broken Sword : Reforged
ब्रोकन स्वॉर्ड - शैडो ऑफ द टेम्प्लर्स: रीफॉर्जेड के साथ एक रोमांचक साहसिक यात्रा में कूद पड़ें!
लाखों बिकने वाली और कई पुरस्कार जीतने वाली यह क्लासिक गेम, जिसने एक शैली को परिभाषित किया, मोबाइल के लिए खूबसूरती से बेहतर और पूरी तरह से रीमास्टर की गई है।
साहसी अमेरिकी जॉर्ज स्टॉबार्ट और निडर पत्रकार निको कोलार्ड के किरदार में कदम रखें, जो साज़िशों और खतरों से भरी एक रहस्यमय यात्रा पर निकल पड़ते हैं।
पेरिस के कैफे से लेकर सीरिया के भूले-बिसरे मंदिरों तक, स्पेन की अंधेरी गलियों से लेकर आयरलैंड के भूमिगत तहखानों तक, जॉर्ज को एक विश्वव्यापी साहसिक यात्रा पर ले जाएं, जहां वह अनोखी जगहों की खोज करते हैं, प्राचीन रहस्यों को सुलझाते हैं और नाइट्स टेम्प्लर के गुप्त रहस्यों को उजागर करने के लिए एक गहरी साजिश को नाकाम करते हैं।
चाहे आप पहली बार खेल रहे हों या अपने पुराने पसंदीदा गेम पर वापस आ रहे हों, गेमिंग के सबसे बेहतरीन रोमांचों में से एक का अनुभव करने का यह सबसे अच्छा तरीका है।