Cities: Skylines - Harumi Nights FM
“Harumi Nights FM” के साथ शाम की रोशनी में खो जाएँ, एक रेडियो स्टेशन जो आधुनिक जापान की जीवंत नाइटलाइफ़ से प्रेरित है। ये 16 ट्रैक्स रात के बाद शहर के हलचल भरे शॉपिंग ज़िलों और छिपी हुई गलियों में आपकी यात्रा के लिए शानदार साउंड प्रदान करते हैं।
“Harumi Nights FM” के साथ शाम की रोशनी में खो जाएँ, एक रेडियो स्टेशन जो आधुनिक जापान की नियॉन-रोशनी वाली सड़कों और जीवंत नाइटलाइफ़ से प्रेरित है। 16 ट्रैक्स के साथ, आप हलचल भरे शॉपिंग ज़िलों और छिपी हुई गलियों में पहुँच जाएंगे, जो शहर की रात की सैर के लिए शानदार साउंडट्रैक है।