Cities: Skylines - Shops of Shibuya बंडल
“Shops of Shibuya बंडल” के साथ नए क्षितिजों की खोज करें। अपने शहर को विविध जलवायु और नाटकीय वातावरण वाले नए नक्शों से विस्तार दें, साथ ही Shibuya के जीवंत शॉपिंग सीन से प्रेरित एसेट पैक प्राप्त करें - यह सब रात में शांत, नियॉन रोशनी से जगमगाते जापानी शहर की मधुर धुनों के साथ।
समुदाय क्रिएटर ‘Stop it D’ द्वारा निर्मित “Shops of Shibuya” के साथ जापान के सबसे प्रतिष्ठित ज़िलों में से एक की खोज करें। यह कंटेंट क्रिएटर पैक आपके शहर में उस क्षेत्र का व्यापक चयन लाता है, जिसमें आकर्षक स्टोरफ़्रंट्स, चहल-पहल से भरी सड़कें और छिपी हुई गलियाँ शामिल हैं, जिन्हें सिर्फ स्थानीय लोग और फै़शन-प्रेमी आगंतुक ही जानते हैं। इस पैक में कम और उच्च-घनत्व वाले वाणिज्यिक भवन, अनोखे इमारतों और पार्कों का मिश्रण है, जो एक ट्रेंडी फै़शन ज़िले की ऊर्जा को दर्शाता है।
समुदाय क्रिएटर Uncle Ron द्वारा निर्मित "मैप पैक 4" के साथ अपने क्षितिज का विस्तार करें। यह कंटेंट क्रिएटर पैक नए मानचित्र पेश करता है, जिनमें से प्रत्येक प्रतिष्ठित नदियों, नाटकीय परिदृश्यों और लुभावने तटीय क्षेत्रों से प्रेरित है। उष्णकटिबंधीय द्वीपसमूहों से लेकर अल्पाइन फ़्योर्ड्स तक, ये मानचित्र और 10 नए चौराहे आपको एक अद्वितीय किंतु यथार्थवादी सेटिंग में अपना अगला शहर बनाने की अनुमति देते हैं।
“Harumi Nights FM” के साथ शाम की रोशनी में खो जाएँ, एक रेडियो स्टेशन जो आधुनिक जापान की नियॉन-रोशनी वाली सड़कों और जीवंत नाइटलाइफ़ से प्रेरित है। 16 ट्रैक्स के साथ, आप हलचल भरे शॉपिंग ज़िलों और छिपी हुई गलियों में पहुँच जाएंगे, जो शहर की रात की सैर के लिए शानदार साउंडट्रैक है।