Construction Simulator 3
50+ वाहनों और 70+ अनुबंधों के साथ एक बड़े यूरोपीय शहर में अपनी कंपनी बनाएं और बढ़ाएं।
कंस्ट्रक्शन सिमुलेटर 2 के सीक्वल में एक रमणीय यूरोपीय शहर की खोज करें। कैटरपिलर, लीबहेर, केस, बॉबकैट और अन्य ब्रांडों के 50 से अधिक लाइसेंस प्राप्त वाहनों को चलाएं। सड़क निर्माण, घर निर्माण और नवीनीकरण जैसे विविध और चुनौतीपूर्ण अनुबंधों को पूरा करें। 10 वर्ग किमी के मानचित्र को तीन अलग-अलग जिलों में एक्सप्लोर करें: एक गांव, औद्योगिक क्षेत्र और आधुनिक शहर। जैसे-जैसे आपकी कंपनी बढ़ती है, नए अनुबंध और वाहन अनलॉक करें। पुल निर्माण के लिए लीबहेर LB 28 रिग और इमर्सिव कॉकपिट व्यू जैसी नई सुविधाओं का आनंद लें, जो आपको हर वाहन को अंदर से अनुभव करने की अनुमति देता है। 70 से अधिक नए अनुबंधों के साथ, न्यूस्टीन के क्षितिज को आकार दें और अपने कौशल का प्रदर्शन करें!