Fall Guys रेटिंग्स और समीक्षाएँ
12,500 Show-Bucks खरीदें, जो Fall Guys की इन-गेम प्रीमियम मुद्रा है जिसका उपयोग आपके Fall Guys के लिए शरीर के रंग, शरीर के पैटर्न, वेशभूषा, फेसप्लेट्स, इमोट्स और समारोह जैसे कॉस्मेटिक्स खरीदने के लिए किया जा सकता है।