Formula Legends : Raw Power Pack
कच्ची ताकत को उजागर करें! तीन леген्डरी मशीनें आपके फॉर्मूला लेजेंड्स गैराज में शामिल होंगी—गति, स्टाइल और पूर्ण वर्चस्व के लिए बनी।
Jorsey – शुरुआती 90 के दशक का एक चिकना प्रतियोगी, जो अपनी सुरुचिपूर्ण रेखाओं और नवोन्मेषी डिज़ाइन के लिए जाना जाता है।
Superbows – 70 के दशक के अंत का एक साहसिक प्रयोग, जिसने अपने रेडिकल, ज़मीन के करीब वाले स्टाइल के साथ इंजीनियरिंग की सीमाओं को चुनौती दी।
Betaborneo – 2020 के दशक का आधुनिक चुनौतीकर्ता, जो तेज़ एयरोडायनामिक्स को अत्याधुनिक प्रदर्शन के साथ मिश्रित करता है।