Grit and Valor - 1949: मूल साउंडट्रैक
Grit & Valor - 1949 की दुनिया से एक औद्योगिक और भयानक साउंडट्रैक। इसमें Marek Smagala द्वारा कंपोज़ किए गए 14 ट्रैक्स शामिल हैं।