Hogwarts Legacy: Astronomer's Hat
Hogwarts Legacy एक मनोरंजक, खुली दुनिया वाला एक्शन RPG है। अब आप कार्रवाई पर नियंत्रण रख सकते हैं और जादूगरी की दुनिया में अपने एडवेंचर के केंद्र में रह सकते हैं।