Insurgency: Sandstorm - Clear Sight Set Bundle
Clear Sight Set Bundle के साथ जबरदस्त नज़दीकी मुकाबले के लिए तैयार हो जाइए। इसमें प्रीमियम गियर आइटम्स और हथियारों की खास स्किन्स शामिल हैं।
यह बंडल आपको Operation: Clear Sight के सभी चार DLC सेट्स तक कम कीमत में एक्सेस देता है। Clear Sight Set Bundle इयर 4 पास में शामिल है।