John Carpenter's Toxic Commando - Leon’s Secret Stash
Leon’s Secret Stash DLC के साथ लियोन के विंटेज गियर पहनकर अपने क्रू के सबसे स्टाइलिश सदस्य बनें! सर्वनाश का पूरे स्वैग के साथ सामना करने के लिए हर किरदार को एक यूनिक आउटफिट मिलता है। दो विनाशकारी हथियारों को अनलॉक करें: ज़ॉम्बी के भीषण संहार के लिए शक्तिशाली ACW-20 असॉल्ट राइफल और अनडेड ज़ॉम्बी के सिर धड़ से अलग करने के लिए एकदम सही जापानी कटाना वाकिज़ाशी।
इसमें यह भी शामिल है: एक इन-गेम एक्सक्लूसिव प्रोफ़ाइल अवतार और विशेष टाइटल "First In, Last Out।"