Little Big Workshop - The Evil DLC
"The Evil" DLC उस चीज़ का विस्तार करता है जो "Little Big Workshop" को महान बनाती है! आपका कारखाना हर हफ्ते मुनाफा कमा रहा है लेकिन फिर भी आप अधूरा महसूस करते हैं? तो अब कॉर्पोरेट लालच के डायल को पूरी तरह से भयावहता की ओर घुमाने का समय आ गया है! यह सिर्फ एक नए लुक से कहीं अधिक है। उत्पाद, कंपनियां, तोड़फोड़, कौशल और प्रतिस्पर्धा को मात देने के लिए दुष्ट चालें, और भी बहुत कुछ। "The Evil" DLC आपके सम्मानित कारखाने को एक दुष्ट वंडरलैंड में बदल देता है।
मूल गेम के कार्टूनिस्ट सुपर विलेन, कुख्यात ब्लाध के प्रशिक्षु के रूप में एक नया कारखाना शुरू करें और सीखें कि एक सफल कारखाना कैसे चलाया जाता है जो नियमों के अनुसार नहीं चलता है!
इस DLC में गंदी चालों और धृष्ट अपग्रेड से भरा एक बिल्कुल नया टेक ट्री शामिल है। क्या आपके कर्मचारी काम में ढिलाई बरत रहे हैं? उनकी प्रेरणा को वापस पटरी पर लाने के लिए एक क्रूर अधिपति को काम पर रखें। क्या कोई प्रतियोगी आपको मुक्त बाज़ार में हरा रहा है? उनकी कमियों को खोजने और उनका बेरहमी से फायदा उठाने के लिए जासूस भेजें।
बेशक आप अपनी प्रतिस्पर्धा को निष्पक्ष और ईमानदारी से हरा सकते हैं... या बस अपने आस-पास के सभी लोगों के काम में तोड़फोड़ करें ताकि आप लाभ उठा सकें और अंततः आप सिंहासन के लिए खुद "ब्लाध" (Bladh) को चुनौती देने में सक्षम होंगे।
जिसमें VR-हेडसेट, वशीभूत गार्डन गनोम, एलियन मोल्ड (छी!), बेंडी स्कूटर, लहसुन बंदूकें और रेट्रो-स्टाइल एंड्रॉइड शामिल हैं।
यह DLC उन अनुभवी खिलाड़ियों के लिए अनुशंसित है जो एक नई चुनौती की तलाश में हैं और हमारा सुझाव है कि इस विस्तार को आज़माने से पहले बेस गेम खेलें।