मार्वल राइवल्स
मार्वल राइवल्स एक सुपरहीरो टीम-आधारित PVP शूटिंग गेम है! एक ऑल-स्टार मार्वल स्क्वाड तैयार करें, शक्तियों को मिलाकर अनगिनत रणनीतियाँ बनाएं ताकि अनोखे टीम-अप स्किल्स तैयार हों, और लगातार विकसित हो रहे मार्वल यूनिवर्स में विनाशशील और बदलते हुए युद्धक्षेत्रों पर लड़ाई करें!
एवेंजर्स, गार्जियंस ऑफ द गैलेक्सी, एक्स-मेन और मार्वल मल्टीवर्स के कई और किरदारों में से, फैन-फेवरेट और क्लासिक मार्वल सुपरहीरोज़ और सुपर विलन्स का एक विशाल समूह चुनें।
जटिल वातावरण, तीव्र गति वाले गेमप्ले, और लगातार बदलते युद्धक्षेत्रों के साथ, मार्वल राइवल्स में कभी भी बोरियत नहीं होती! अविश्वसनीय क्षमताओं वाले सुपरहीरोज़ और सुपर विलन्स के रूप में लड़ें, अपनी शक्तियों को मिलाएं और कुछ ही सेकंड में युद्धक्षेत्र में अनपेक्षित मज़ा लाएं।
पात्रों के बीच अनोखे संयोजन बनाएं और चौंकाने वाली टीम-अप स्किल्स को सक्रिय करें! संयुक्त सुपरपावर की ताकत को उजागर करें और ऐसी नई रणनीतियाँ बनाएं जो लड़ाई का रुख बदल सकें। रॉकेट रैकून के रूप में ग्रूट की पीठ पर सवारी करें और खतरनाक जोड़ी बनकर दुश्मनों का सामना करें, हल्क के रूप में गामा ऊर्जा छोड़ें ताकि आयरन मैन के आर्मर को भारी नुकसान पहुंचाने के लिए चार्ज किया जा सके, और भी बहुत कुछ!
विनाशशील वातावरणों में से होकर प्रसिद्ध मार्वल दुनियाओं में अपनी राह बनाएं! असगार्ड से लेकर 2099 के टोक्यो तक, अपनी सुपरपावर का उपयोग करें इन वातावरणों को बदलने, जमीन को नया आकार देने, और युद्धक्षेत्र में रणनीतिक बढ़त बनाने के लिए! हमलों से बचने के लिए छुप जाएं या अस्थायी हथियारों का इस्तेमाल करके दुश्मनों पर वार करें। खिलाड़ियों को जीत हासिल करने के लिए वातावरण का उपयोग करने के अनगिनत तरीके मिलेंगे!
मार्वल मल्टीवर्स अनंत संभावनाएं लाता है! हर सीज़नल ड्रॉप के साथ नए सुपरहीरोज़ को युद्धक्षेत्र में लाया जाएगा, साथ ही चुनौतीपूर्ण और विविध मानचित्र भी शामिल होंगे! नई सामग्री अनलॉक करें और इसे विभिन्न गेमप्ले रणनीतियों में लागू करें, साथ ही इन रोमांचक टीम लड़ाइयों में रोमांचक एक्शन और अनंत संभावनाओं का आनंद लें!