Mega Carrier Simulator
मेगा कैरियर सिम्युलेटर आपको शक्तिशाली हेवी-ड्यूटी ट्रांसपोर्ट गाड़ियों के पहिए के पीछे बिठाता है, जो मुश्किल रास्तों पर बड़े कार्गो को ले जाने के लिए बनाई गई हैं। सटीक ड्राइविंग में महारत हासिल करें, भारी लोड को बैलेंस करें, और असली जैसे इलाकों को पार करें, साथ ही अपने फ्लीट को अपग्रेड करके अल्टीमेट मेगा कैरियर बनें।