Amethyst Ambition Cowl पैक
अपने Epic अनन्य Amethyst Ambition Cowl पैक की मदद से Xuna को Thay से Harper Tesser को बाहर निकालने में मदद करें, इससे पहले कि Szass Tam उसे पकड़कर अपनी देवत्व की अगली चाल शुरू कर दे!