PAYDAY 3: Delivery Charge
Palatucci परिवार को Shayu के वेयरहाउस में ही अपना सबक सीख लेना चाहिए था। इसके बजाय, उन्होंने हमारे सिर पर इनाम रख दिया। अब उन्हें इसकी कीमत चुकानी होगी। जवाबी कार्रवाई में, हम उस बख़्तरबंद परिवहन कंपनी पर वार करेंगे जिसका इस्तेमाल माफिया अपने पैसे ले जाने के लिए करती है। अच्छा हुआ कि उन्होंने सब कुछ एक ही जगह इकट्ठा कर दिया।
लूट से भरे डॉकसाइड परिवहन डिपो में स्थापित, Delivery Charge नई स्तर की पुनः खेलने की क्षमता प्रदान करता है। गेम-परिवर्तनकारी फ़ायदे, गतिशील एंट्री पॉइंट्स और चतुर यादृच्छिकीकरण मिलकर ऐसा अस्थिर मिश्रण तैयार करते हैं, जहाँ कोई भी दो लूट कभी एक जैसे नहीं लगेंगे।