Session: Skate Sim El Lay
लंबे समय से स्केटिंग का गढ़ माना जाने वाला –कैलिफ़ोर्निया हमेशा से स्केटबोर्डिंग का केंद्र रहा है। सुखद मौसम और सर्फ़ संस्कृति ने 60 के दशक में स्केटबोर्डिंग के जन्म और उसके ज़बरदस्त प्रसार को जन्म दिया, और आज तक इसकी रफ़्तार कम नहीं हुई है!
El Lay कैलिफ़ोर्निया के शानदार स्केटपार्क्स का बेहतरीन मिश्रण पेश करता है – यह सबसे प्रतिष्ठित स्केट स्थलों में से एक में अनगिनत लाइनों के साथ एक रोमांचक अनुभव प्रदान करता है।