Sniper Elite: Resistance सीज़न पास
Sniper Elite: Resistance सीज़न पास के साथ अपनी जंग जारी रखें! एक नए, भव्य तीन-मिशन कैंपेन के साथ फिर से एक्शन में लौटो। द्वितीय विश्व युद्ध के असली हथियारों के एक और भी मज़बूत ज़खीरे से खुद को लैस करो, और अपने ऑपरेटिव को नए कैरेक्टर और हथियार स्किन्स के साथ कस्टमाइज़ करो।