टारगेट फ्यूरर– लाइट्स, कैमरा, एक्शन!
मित्र राष्ट्र पूरे यूरोप में तेज़ी से फैल रहे हैं और रफ़्तार पकड़ते जा रहे हैं। फ़्रांसीसियों का समर्थन पाने की आख़िरी कोशिश में, तीसरे राइख(एम्पायर) का नेता एडॉल्फ हिटलर Ville du Lac फ़िल्म स्टूडियो की ओर रवाना है, जहाँ वह प्रोपेगेंडा शॉर्ट फ़िल्मों की एक श्रृंखला की शूटिंग करने वाला है।