वेरकोर वेंडेटा मिशन और वेपन पैक
वेरकोर वेंडेटा मिशन और वेपन पैक डाउनलोड करें और पाएं वेरकोर वेंडेटा मिशन, M1941 राइफल, और आर्मागुएरा OG-44 सबमशीन गन तक एक्सेस।
वेरकोर एक असफल Resistance विद्रोह का स्थल — और अब क्लाइने ब्लूमे की आख़िरी निशानियों का ठिकाना। क्या हैरी आखिरकार इस घातक नर्व एजेंट को हमेशा के लिए खत्म कर पाएगा, या फिर वेरकोर इसकी अगली तबाही का गवाह बनेगा?