SnowRunner - Dragon Wagons Dual Pack
Dragon Wagons Dual Pack आपके गैरेज में 2 नए ट्रक लाता है: हेवी-क्लास Avenhorn A15 और हेवी ड्यूटी-क्लास Padera STD-4 - साथ ही अनोखे ऐड-ऑन भी!
Avenhorn A15 अपनी बेहतरीन शक्ति और ईंधन क्षमता के साथ चमकता है, जो इसे भारी से भारी सेमी-ट्रेलरों को लंबी दूरी तक खींचने के लिए पसंदीदा ट्रक बनाता है। छोटे क्रेन लगाने में सक्षम, यह एक अनोखे कार्गो ऐड-ऑन के साथ भी आता है, जो मरम्मत के पुर्जे, अतिरिक्त टायर और अतिरिक्त ईंधन जोड़ता है, जिससे यह एक सर्व-समावेशी ट्रकिंग पैकेज बन जाता है।
लंबे व्हीलबेस और विविध प्रकार के लगाए जाने योग्य ऐड-ऑन की वजह से Padera STD-4 अधिकतर एक सपोर्ट भूमिका निभाता है, जो इसे टोइंग और लॉजिस्टिक्स के लिए एक बेहतरीन ट्रक बनाता है। इस DLC में उपलब्ध 2 विशिष्ट ऐड-ऑन शामिल हैं: एक दो-स्लॉट साइडबोर्ड, जो रैंप से सुसज्जित है, और एक कार्गो ऐड-ऑन, जो मरम्मत के पुर्जे, ईंधन और अतिरिक्त आपूर्ति जोड़ता है।