SnowRunner - सीज़न 17: Repair & Rescue
ज़ुर्डानिया के पहाड़ी क्षेत्र में नई जान डालिए और वहाँ के मुख्य उद्योगों को फिर से खड़ा होने में मदद कीजिए! खराब मौसम और फसलों के लगातार नुकसान के बाद, आपको खेतों को फिर से ठीक करने, ऐतिहासिक स्थलों की मरम्मत करने और दो नए 4 वर्ग किलोमीटर के नक्शों में पर्यटन को बढ़ावा देने के लिए नियुक्त किया गया है।
सीज़न 17: Repair & Rescue, ईयर 5 पास में शामिल है। चलाने के लिए आधार गेम SnowRunner की ज़रूरत है।