SnowRunner – Year 1+2+3+4 Passes
Year 1 Pass आपको Heavy Duty Derry Longhorn 4520 के लिए अनन्य Sabertooth स्किन तक एक्सेस प्रदान करता है, साथ ही 4 सीज़न की सामग्री जिसमें नए ट्रक, नए नक्शे, ऐड-ऑन और बहुत कुछ शामिल हैं!
Year 2 Pass आपको चार सीज़न की सामग्री तक एक्सेस प्रदान करता है, जिसमें नए वाहन, नए नक्शे, ऐड-ऑन और बहुत कुछ शामिल हैं! आपको तुरंत अनन्य Burning Bright विनाइल रैप पैक तक भी एक्सेस मिलेगा, जिसमें Azov 5319, Azov 73210, YAR 87 और Voron AE-4380 के लिए चार अनन्य स्किन्स शामिल हैं!
Year 3 Pass आपको चार सीज़न की नई सामग्री तक एक्सेस प्रदान करता है, जिसमें नए वाहन, नए नक्शे, ऐड-ऑन और बहुत कुछ शामिल हैं! आपको तुरंत अनन्य Save the Day विनाइल रैप पैक तक भी एक्सेस मिलेगा, जिसमें Freightliner M916, Freightliner 114SD, International HX520 और Chevrolet Kodiak С70 के लिए चार अनन्य स्किन्स शामिल हैं!
Year 4 Pass आपको चार नए सीज़न की सामग्री तक एक्सेस प्रदान करता है, जिसमें नए वाहन, नए नक्शे, ऐड-ऑन और बहुत कुछ शामिल हैं! आपको तुरंत अनन्य Salt of the Earth विनाइल रैप पैक तक भी एक्सेस मिलेगा, जिसमें ANK MK28, International PayStar 5070, Caterpillar CT681 और Western Star 6900 TwinSteer के लिए अनन्य स्किन्स शामिल हैं!