S.T.A.L.K.E.R. 2: Heart of Chornobyl OST&Artbook
ग्राफिक्स प्रीसेट: निम्न / रिज़ोल्यूशन: 1080p / लक्ष्य FPS: 30 SSD की आवश्यकता है। TSR का उपयोग कर मूल्यांकन किया गया।