S.T.A.L.K.E.R. 2 Zone Kit
विंडोज़ 10 64-बिट संस्करण 1909 रिवीजन .1350 या उससे ऊँचे, या संस्करण 2004 व 20H2 संशोधन .789 या अधिक।