Super Wash Simulator
सुपर वॉश सिम्युलेटर में आपका स्वागत है, यह एक आरामदायक ओपन वर्ल्ड क्लीनिंग सिम्युलेटर है जहाँ हर काम संतोषजनक लगता है और हर सतह अव्यवस्था को परफेक्शन में बदलने का मौका है।
फर्स्ट-पर्सन (FPS) प्रेशर वॉशिंग एक्सपीरियंस में कदम रखें और अपनी गति से एक जीवंत शहर को एक्सप्लोर करें। अपनी स्टार्टर गोल्फ कार्ट चलाएं, इन-गेम मैसेजिंग सिस्टम के ज़रिए कॉन्ट्रैक्ट स्वीकार करें, मार्कर को फ़ॉलो करें, और सब कुछ तब तक साफ़ करें जब तक वह बेदाग न हो जाए — फिर पैसे पाएं और इस शांत, टास्क-ड्रिवन सिम्युलेटर में अगले काम पर जाएं।
लेकिन शहर सिर्फ़ मिशन का इंतज़ार नहीं करता। जैसे-जैसे आप आज़ादी से ओपन वर्ल्ड को एक्सप्लोर करेंगे, आपको छिपे हुए साइड मौके मिलेंगे: गंदे लोग, जानवर और पूरे माहौल में बिखरी चीज़ें। कोई मैप मार्कर नहीं, कोई नोटिफ़िकेशन नहीं — बस जिज्ञासा, खोज, और ध्यान देने वालों के लिए एक्स्ट्रा कैश।
सफाई आसान, संतोषजनक और हैरानी की बात है कि स्किल-बेस्ड है। हर प्रेशर वॉशर में तीन स्प्रे मोड हैं — सटीक सफाई के लिए टाइट और पावरफ़ुल, तेज़ी से कवरेज के लिए चौड़े स्प्रे, और कम एफ़िशिएंसी वाले बड़े एरिया के लिए सबसे चौड़ा मोड। सही समय पर सही स्प्रे चुनना इस पावर वॉश सिम्युलेटर एक्सपीरियंस में माहिर होने के लिए ज़रूरी है।
मेन कॉन्ट्रैक्ट और साइड क्लीनअप पूरे करके पैसे कमाएं, फिर उसे समझदारी से इन्वेस्ट करें। अपने इक्विपमेंट को 7 अलग-अलग प्रेशर वॉशर से अपग्रेड करें (आपका पहला वाला फ्री है), भूख लगने पर खाना खरीदें, और ज़रूरतमंद लोगों की मदद करन�� जैसे छोटे-मोटे सही फैसले लें। बस अपनी बेसिक चीज़ों को नज़रअंदाज़ न करें — खाना और सोना ज़रूरी है, और खुद को बहुत ज़्यादा मजबूर करने से आप बेहोश हो सकते हैं।
जैसे-जैसे दिन रात में बदलता है, सुपर वॉश सिम्युलेटर की दुनिया चलती रहती है। समय अपने आप बीतता है, लाइटिंग बदलती है, और थकान एक असली वजह बन जाती है। आप आगे बढ़कर एक आखिरी काम खत्म करना चुन सकते हैं — या घर जाकर सो सकते हैं, ठीक हो सकते हैं, और एक नया दिन शुरू कर सकते हैं। अपने आराम को मैनेज करना भी एक्सपीरियंस का हिस्सा है, जो गेम के आरामदायक फ्लो को तोड़े बिना असलियत की एक हल्की परत जोड़ता है।
पुलिस की गाड़ियों और ट्रकों से लेकर जिम, एयरक्राफ्ट हैंगर, शहर के इंफ्रास्ट्रक्चर, बास्केटबॉल कोर्ट, गैरेज, ATM, और भी बहुत कुछ, सुपर वॉश सिम्युलेटर कई तरह के संतोषजनक सफाई के काम देता है। इसमें कोई टाइमर और कोई प्रेशर नहीं है — बस आप, वॉशर, और गंदगी गायब होते देखने का असली मज़ा।
अपना रूटीन बनाएं। शहर एक्सप्लोर करें। अपने गियर को अपग्रेड करें। गंदगी को चमक में बदलें — और सुपर वॉश सिम्युलेटर में पूरे शहर को बेदाग बनाएं।