थॉमस और उसके दोस्तों के साथ सोडोर आइलैंड की एक विशेष यात्रा पर निकलें! नॉर्थ वेस्टर्न रेलवे की क्लासिक स्टीम टीम की कैब में सवार हों और ड्राइवर की सीट से पुरानी यादों वाली कहानियों और बिल्कुल नए नरेटिव्ज़ का आनंद लें। एक जादुई यात्रा पर निकलें और सोडोर के अजूबों को ऐसे एक्सप्लोर करें जैसे आपने पहले कभी नहीं देखा!
थॉमस, पर्सी, गॉर्डन, एमिली और डीज़ल का कंट्रोल अपने हाथों में लें और सोडोर आइलैंड की प्रतिष्ठित लोकेशंस की सैर करें। सर टॉपहम हैट के निमंत्रण पर, थॉमस की ब्रांच लाइन पर एनी और क्लैराबेल में यात्रियों को ले जाएं, गॉर्डन हिल की चढ़ाई के ऊपर से एक्सप्रेस यात्रियों को तेज़ी से पहुँचाएं या ट्रबलसम ट्रक्स के साथ माल ढुलाई करें।
लेकिन इतना ही नहीं! थॉमस और उसके दोस्तों को सोडोर आइलैंड के पूरे वर्किंग शेड्यूल में वाकई काम के इंजन्स बनने में मदद करें। द्वीप के चारों ओर सभी इंजनों को अपना दैनिक काम करते हुए देखें, थॉमस को उसकी ब्रांच लाइन पर चलाकर खुद शामिल हों या यहां तक कि एक यात्री के रूप में सवारी का आनंद लें! द्वीप एक्सप्लोर करने के दौरान, छिपे हुए कलेक्टिबल्स को ढूंढना न भूलें!
कहानियां – मूल कहानियों पर आधारित, अलग-अलग किरदारों पर केंद्रित कहानियों का एक सलेक्शन.