Tom Clancy’s Rainbow Six Tactics
एक नई ग्लोबल कॉन्स्पिरेसी Rainbow Six को फिर से एक्शन में लाती है, और नए नियुक्त कमांडर के रूप में, आपको दुनिया भर में आर्म्ड ग्रुप्स को चलाने वाले शैडो ऑर्गनाइज़ेशन को अनकवर और डिस्मैनटल करना होगा।
Rainbow यूनिट के नए कमांडर के रूप में, आइकॉनिक Rainbow Six Siege ऑपरेटर्स के रोस्टर से चार के स्क्वाड्स असेंबल करें, जिनमें से हर एक की यूनिक एबिलिटीज़, गियर और टैक्टिकल पॉसिबिलिटीज़ हैं, एक्सप्लोसिव ब्रीचिंग टूल्स से लेकर एडवांस्ड रेकॉन गैजेट्स तक। उन्हें दुनिया भर में दर्जनों यूनिक मिशनों में लीड करें, सिटी सेंटर्स से लेकर एयरपोर्ट्स, रिमोट वेयरहाउसेज़, या ऑफशोर ऑयल प्लेटफ़ॉर्म्स तक।
होस्टेजेज़ रेस्क्यू करने, बॉम्ब्स डिफ़्यूज़ करने, या हाई वैल्यू टारगेट्स एलिमिनेट करने के लिए टेंस, टर्न बेस्ड टैक्टिकल बैटल्स में एंगेज करें। ड्रोन्स के साथ बैटलफ़ील्ड का रेकॉन करें और नया पाथ बनाने, अनएक्सपेक्टेड लाइन्स ऑफ़ साइट खोलने, या एनिमी कवर डिस्ट्रॉय करके थ्रेट्स एक्सपोज़ करने के लिए फ़ुली डिस्ट्रक्टिबल एनवायरनमेंट का लाभ उठाएँ।
कॉम्प्लेक्स, स्क्वाड लेवल सीक्वेंसेस सेट अप करें और Breach फ़ीचर इस्तेमाल करके सिंक्रोनाइज़्ड स्ट्राइक्स लॉन्च करें, अपनी स्ट्रैटेजी को एक्सप्लोसिव Rainbow Six फ़ैशन में अनफ़ोल्ड होते देखें। फ़ुली डिस्ट्रक्टिबल एनवायरनमेंट के साथ ऑपरेटर एबिलिटीज़ कोऑर्डिनेट करें ताकि परफ़ेक्ट ब्रीच इंजीनियर कर सकें: आउटफ़्लैकिंग, सरप्राइज़िंग, और प्रिसिज़न के साथ थ्रेट्स एलिमिनेट करते हुए, टाइट एनकाउंटर्स को अपने फ़ायदे में बदलें।
अपने HQ डिपार्टमेंट्स डेवलप करके फ़ील्ड पर अपनी परफ़ॉर्मेंस सुधारें। अपने ऑपरेटर्स को ट्रेन करें ताकि उनका स्किलसेट अपग्रेड हो, उनकी हेल्थ मैनेज करें, और उनका लोडआउट कस्टमाइज़ करें। अपनी इन्वेस्टिगेशन आगे बढ़ाने के लिए इंटेल इकट्ठा करें और एस्केलेटिंग ग्लोबल थ्रेट से एक स्टेप आगे रहने के लिए टफ़ स्ट्रैटेजिक डिसीज़न्स लें।